पन्ना के कलाकार कर रहे नाम रोशन

0
12

पन्ना के कलाकार कर रहे नाम रोशन

पन्ना – {sarokaar news} पन्ना जिला में विश्व प्रसिद्ध हीरा पाया जाता है किन्तु यहाँ पर प्रतिभाओं की भी कमी नहीं है। पन्ना जिला की अमानगंज तहसील निवासी शाकिब पठान पिछले कई वर्षों से जिले के लोकल कलाकारों के साथ फिल्म मेकिंग का काम कर रहे हैं खास बात यह है कि इनके द्वारा बेहद कम बजट तथा सीमित संसाधनों में सामाजिक मुद्दों को लेकर फिल्म बनाकर पन्ना का नाम रोशन किया जा रहा है। 2017 में समाज के ज्वलंत मुददा को लेकर ए.एस. प्रोडक्टशन के बैनर तले लघु फिल्म एसिड अटैक का निर्माण किया गया जिसमे पन्ना जिले के कई कलाकारों ने अपनी कला का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फिल्म ने खूब सराहना बटोरी।

इस फिल्म को अब तक कई बार इनाम से नवाजा जा चुका है इसी कड़ी में अभी हाल में ही दमोह में डांस शो के पर फिल्म के डारेक्टर शाकिब पठान को सम्मानित किया गया उनको यह सम्मान मुंबई के डांस डायरेक्टर संजय सरवरिया द्वारा दिया गया। इसके पूर्व इस फिल्म को खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया जा चुका है।

ए.एस. प्रोडक्शन के डायरेक्टर शाकिब पठान ने बताया कि यह सम्मान हमारा नहीं बल्कि हमारी पूरी टीम का सम्मान है। प्रोडक्शन की डांस टीचर आयुषी मिश्रा,पंकज साहू केमरामेन राजेश पांडेय,पलक गुप्ता सहित अन्य लोगों ने महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया है। ए.एस. प्रोडक्शन की और से आगामी दिसंबर में सड़क पर सुरक्षित यातायात के प्रति जागरूकता लाने के लिए ”सायलेंट एक्सीडेंट” के नाम से ए.एस.प्रोडक्शन द्वारा फिल्म का निर्माण किया जा चुका है और आगामी दिसंबर में इसे रिलीज किया जाएगा। इस पूरी फिल्म में पन्ना जिला के लोकल कलाकारों ने अपनी कला का बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here