बुंदेलखंड के पत्रकार साथी सम्मलेन में अपनी उपस्थिति दर्ज करायें : मजूमदार

भोपाल – {sarokaar news} मध्य प्रदेश के पत्रकार हितैषी संगठन [आइसना] द्वारा आगामी 25 अगस्त को मां शारदा की नगरी मैहर में प्रांतीय सम्मलेन का आयोजन किया जा रहा है। उक्ताशय के संबंध में वरिष्ठ पत्रकार आइसना पत्रकार संघ के प्रदेश सचिव प्रदीप मजूमदार ने जानकारी देते हुए बताया है कि विगत वर्षों से समूचे बुंदेलखंड में आइसना ने पत्रकारों के हितों को लेकर लगातार संघर्ष किया है तथा समय-समय पर सम्मेलन तथा सोशल मीडिया के माध्यम से पत्रकारों के बीच सेतु बनकर मूल्य आधारित पत्रकारिता को बढ़ावा देने के लिए तथा पत्रकारों के संरक्षण और अधिकारों के लिए प्रयास किया है। यही कारण है कि समूचे बुंदेलखंड में आइसना पत्रकार संघ तेज़ी से पत्रकारों के बीच लोकप्रिय हो रहा है और आइसना परिवार लगातार बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि आइसना पत्रकार संघ इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन नई दिल्ली से सम्बद्ध है तथा यूनियन मैं देश के जाने-माने पत्रकार जुड़े हुए हैं। श्री मजूमदार ने कहा कि कोरोनाकाल के लंबे अंतराल के बाद आइसना पत्रकार संघ से जुड़े पत्रकारों के साथ सार्थक वार्तालाप की आवश्यकता महसूस की जा रही थी तथा बुंदेलखंड क्षेत्र के पत्रकार साथियों का भी आग्रह था कि एक सम्मेलन का आयोजन किया जाए।

आइसना पत्रकार संघ, संयोजक श्री अवधेश भार्गव

आइसना पत्रकार संघ के संयोजक श्री अवधेश भार्गव द्वारा भोपाल में बैठक आयोजित की गयी जिसमे सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि आगामी 25 अगस्त को मां शारदा की नदी मैहर में प्रांतीय सम्मेलन को आयोजित करने की सहमति बनी है।

श्री मजूमदार ने पत्रकारों से आह्वान करते हुए कहा है कि मैहर में आयोजित प्रांतीय सम्मेलन में आईएफडब्ल्यूजे एक दूजे से संबंधित सभी इकाइयों को आमंत्रित किया गया है तथा आइसना पत्रकार संघ के सभी पत्रकारों को पत्रकारिता के मूल्यों को बचाने के लिये साथ आने का आह्वान किया है। सभी आगंतुकों को मैहर रेलवे स्टेशन से मात्र 50 मीटर की दूरी पर स्थित होटल सरगम में ठहरने की समुचित व्यवस्था की गई है