10 सितम्बर को पन्ना जिला बंद रखने की अपील

0
248

भारत बंद के लिए कांग्रेस ने माँगा समर्थन
10 सितम्बर को पन्ना जिला बंद रखने की अपील

पन्ना – जिला कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष एवं संगठन प्रभारी मनीष शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों के विरुद्ध भारतीये राष्ट्रीय काग्रेस कमेटी की और से 10 सितंबर को भारत बंद का आयोजन किया जा रहा है।
इसी तारतम्य में जिलाध्यक्ष दिव्या रानी सिंह ने कांग्रेस कमेटी के समस्त ब्लॉक अध्यक्षो समस्त पदाधिकारियो एवं अनुसांगिक संगठनो तथा समस्त कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओ से तथा कार्यकर्ताओ से विनम्र अपील करते हुए कहा है कि भारतीये राष्ट्रीय काग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आवाहन पर तथा प्रदेश कांग्रेश कमेटी के निर्देशन पर दिनांक 10 सितम्बर को भारत बंद का निर्णय लिया गया है। इसलिए जिले के समस्त व्यापारियो से विनम्र निवेदन है, कि भाजपा की भृष्ट सरकार के मनमाने रवैये से समस्त जनता परेशान है एक दिन मे दो-दो बार पेट्रोल एवं डीजल के दाम बढ़ाये जाते हैं जिससे निरतंर महॅगाई चरम पर पहुंच गयी है तथा आम आदमी का जीना मुश्किल हो रहा है।

मध्य प्रदेश सरकार के द्वारा सबसे ज्यादा वेट टेक्स वसूला जाता है जिसका कोई आधार नही है। अस्थिता का वातावरण निर्मित हो गया है जबकि अंतराष्ट्रीय बाजार मे पेट्रोल एवं डीजल के मूल्य मे गिरावट आयी है फिर भी यह भष्ट सरकार आम आदमी से मनमाने तरीके से टैक्स की वसूली कर रही है। डीजल एवं पेट्रोल के मूल्य वृद्धि का असर यह है कि आवागमन के समस्त साधन आयात एवं निर्यात दोनो मॅहगे हो जाते है जिसका प्रत्यक्ष रूप से भार जनता एवं उपभोक्ता पर पड़ता है यदि इन दोनो सरकारो का डटकर विरोध नही किया गया तो डीजल एवं पेट्रोल की महगांई से समस्त देश परेशान हो जायेगा एवं विकास अवरूद्ध हो जायेगा।

पन्ना जिले के समस्त शहर एवं ग्रामीण के व्यापारियो से विनम्र आग्रह है कि भारतीये राष्ट्रीय काग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी तथा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के भारत बंद के आवाहन पर 10 सितम्बर को सुबह 10 बजे से 3 बजे तक अपने संस्थान एवं दुकानो को बंद कर समर्थन प्रदान करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here