जिला अभिभाषक संघ पन्ना अध्यक्ष पद पर एडवोकेट राजेश दीक्षित होंगे विजय

0
92

अधिवक्ताओं की गरिमा को बनाये रखना मेरी पहली प्राथमिकता : राजेश दीक्षित

पन्ना, {sarokaar news} – जिला अभिभाषक संघ पन्ना मध्य प्रदेश में दिनांक 25/4/2022 को अध्यक्ष पद हेतु वोट डाले जाना है इस संबंध में अधिवक्ताओं से की गयी बातचीत के आधार पर कहा जा सकता है कि अभिभाषक संघ के चुनाव में राजेश दीक्षित एडवोकेट ही विजय होंगे। श्री दीक्षित को सीनियर और जूनियर अधिवक्ताओं का ख़ासा समर्थन मिल रहा है।

इसके अलावा अधिवक्ता राजेश दीक्षित के पास हम अधिवक्ताओं साथियों के लिये कई योजनाएं हैं जैसेकि –
* जिला अभिभावक संघ पन्ना में एक मिनी डिस्पेंसरी (आपातकालीन चिकित्सा हेतु),
* सभी अधिवक्ताओं के लिए द्वितीय तल में रूम व मीटिंग हाल का निर्माण कराकर सुचारू बैठक व्यवस्था तथा प्रत्येक हाल में कूलर व हीटर की व्यवस्था करना, क्योंकि वर्तमान में अधिकांश अधिवक्ता गैलरी में बैठते हैं और ठंडी और गर्मी का सामना करते हैं इससे उनको स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्यायों का सामना करना पड़ता है।
* ATM की स्थापना,
* अधिवक्ताओं की मृत्यु सहायता राशि ₹50000(पचास हजार) रुपया से बढाकर ₹200000(दो लाख)रुपया करना,
* अधिवक्ताओं को वाहन के रखने हेतु वाहन शेड बनवाना तथा प्रत्येक
* अधिवक्ता के वाहन पर वाहन स्टीकर व पहनने हेतु आईडी कार्ड,
* अधिवक्ताओं के बच्चों की फीस, बिजली, पानी, गैस आदि समस्त देयकों का भुगतान हेतु एक काउंटर,
* अधिवक्ताओं को पुस्तकें /रुलिंग/ साइटेशन पढ़ने हेतु सुसज्जित ई- लाइब्रेरी,
* नवीन जूनियर अधिवक्ताओं को मुकदमा बनाने या किसी भी तरह से विधिक कार्यों में हो रही परेशानी का शीघ्र निराकरण/सहयोग, मीटिंग हॉल में बड़ी एलइडी टीवी की व्यवस्था।
* इसके अलावा अधिवक्ताओं के हितों से जुड़ी योजनायें बनाकर उनका क्रियान्वयन करना।

अधिवक्ता राजेश दीक्षित एडवोकेट के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी के रूप में सामने आने पर जिला अभिभाषक संघ पन्ना के अधिवक्ता और उनके शुभचिंतकों में हर्ष व्याप्त है और उन्हें लगता है कि वर्षों बाद राजेश दीक्षित एडवोकेट के रूप में हमारे बीच एक ऐसे अधिवक्ता है जो बर्तमान की विषम परिस्थितियो में , हम अधिवक्ताओं के अधिकारों और गरिमा को बनाये रखने का कार्य कर सकते हैं।

जिला अभिभाषक संघ पन्ना के आगामी दिनांक 25/04/2022 को संपन्न होने जा रहे जिला अभिभाषक संघ पन्ना के चुनाव में अधिवक्ता राजेश दीक्षित एडवोकेट अध्यक्ष पद पर विजयी होंगे इसकी पूरी संभावना है।